अमर सिंह को अमिताभ बच्चन ने दी श्रद्धांजलि ! ट्विटर पर शेयर की तस्वीर !

दिग्गज नेता और अपने समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अच्छी खासी पहचान रखने वाल अमर सिंह का निधन हो गया. वे 64 वर्ष के थे और सिंगापुर में अपना इलाज करा रहे थे. अमिर सिंह के निधन के बाद उन्हें हर तरफ से श्रद्धांजलि दी जा रही हैं. एंटरटेनमेंट की दुनिया से भी उन्हें याद किया जा रहा है. एक जमाने में अमर सिंह के करीबी रहे अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है. हालांकि उन्होंने इसके साथ कुछ लिखा नहीं है. मगर सभी यूजर्स को लग रहा है अमिताभ का सिर झुकाए हुए ये पोस्ट अमर सिंह के लिए ही है.

कोरोना वायरस संक्रमित पाए जाने के बाद से अमिताभ बच्चन मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं. यहां से सोशल मीडिया के जरिए वे प्रशंसकों से इंटरैक्ट कर रहे हैं. वे कोरोना को लेकर अपने अनुभव भी फैन्स संग शेयर कर रहे हैं. कुछ समय पहले ही बड़े नेता और अमिताभ बच्चन के पुराने दोस्त अमर सिंह का निधन हो गया. उसके कुछ समय बाद ही एक्टर अमिताभ बच्चन ने सिर झुकाए हुए अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की. उनके फोटो शेयर करने के बाद से कमेंट में यूजर्स कह रहे हैं कि अमिताभ को इस पर कुछ बोलना चाहिए. कई सारे यूजर्स अमिताभ की इस पोस्ट के नीचे अमर सिंह को श्रद्धांजलि भी दे रहे हैं.

इसके बाद अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर अमर सिंह के बारे में लिखा- शोक ग्रस्त , मस्तिष्क झुका , प्रार्थनाएँ केवल रहीं, निकट प्राण , सम्बंध निकट , वो आत्मा नहीं रही!

अमिताभ के अलावा बिगबॉस फेम डॉली बिंद्रा ने अमर सिंह को श्रद्धांजलि दी. तहसीन पूनावाला ने भी अमर सिंह के साथ की अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की और कहा- अमर सिंह के निधन की खबर से टूटा महसूस कर रहा हूं. वे सिंगापुर से इलाज करा कर आए थे पुणा और हमारे यहां रुके थे. वे हमारी शादी में भी खास मेहमान थे. मैं उनसे बेहद प्यार करता था और उन्हें मिस करूंगा. ओम शांति.

Source: Aaj Tak

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *