फोर्ब्स 2020 की टॉप 100 लिस्ट में जगह बनाने वाले इकलौत बॉलीवुड एक्टर बने अक्षय कुमार, हॉलीवुड इन बड़े अभिनेताओं को पछाड़ निकले आगे!

दोस्तों बॉलिवुड खिलाडी कुमार लोगो की मदद करने में हमेशा आगे रहते है, हाल ही में अक्षय कुमार ने करोडो रूपये डोनेट किये थे, दान के साथ ही कमाई की मामले में भी किसी भी काम नहीं है। अब पिछले कई सालों अक्षय कुमार इस लिस्ट में सबसे ऊपर रहते हैं। हाल में फोर्ब्स मैगजीन द्वारा 100 सबसे ज्यादा कमाने वाले सिलेब्स की लिस्ट जारी की गई है जिसमें अक्षय का नाम भी शामिल है।

बता दे की बिजनस मैगजीन फोर्ब्स की सबसे ज्यादा कमाने वाले सिलेब्स की लिस्ट में अक्षय कुमार अकेले सिलेब्रिटी हैं। हालांकि वह लिस्ट में टॉप 10 में जगह नहीं बना सके हैं। जून 2019 से मई 2020 तक सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सिलेब्स की लिस्ट में टॉप पर काइली जेनर हैं जिनकी कमाई लगभग साढ़े 4 हजार करोड़ रुपये है। 100 लोगों की इस लिस्ट में अक्षय कुमार इस साल 52वें नंबर पर हैं। हालांकि पिछले साल अक्षय इसी लिस्ट में 33वें नंबर पर थे। मतलब पिछले साल के मुकाबले अक्षय की कमाई कम हुई है।

ऐसा माना जा रहा है कि कोरोना वायरस के कारण अक्षय की कमाई में ये कमी आई है।कमाई की इस लिस्ट में जेनिफर लोपेज, विल स्मिथ, रिहाना, जैकी चैन जैसे इंटरनैशनल सिलेब्रटीज अक्षय कुमार से पीछे हैं। फोर्ब्स की इस लिस्ट में कायली जेनर के अलावा टॉप 10 में केन वेस्ट, रॉजर फेडरर, क्रिस्टियानो रोनाल्डो, लियोनल मेसी, टायलर पेरी, नेमार, हॉवार्ड स्टर्न, लेब्रॉन जेम्स और ड्वेन जॉनसन शामिल हैं।

Source: Bollywood Papa

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *