अजय देवगन ने ट्विटर पर शेयर किया अपनी पत्नी का व्हाट्सएप नंबर, अब हुआ ये बड़ा खुलासा !

आजकल सोशल मीडिया में कुछ भी शेयर कर दो वो फेमस हो जाएगा और अगर कोई फेमस सेलिब्रिटी शेयर कर देता है तो वो भयंकर रूप में ले लेता है वायरल होने में, कुछ ऐसा ही हुआ जह अजय देवगन ने शेयर किया अपनी पत्नी का व्हाट्सएप नंबर, इसपर तो सोशल मीडिया पर बवाल हो गया और लोगों ने इस नंबर पर खूब फोन किया, व्हाट्सएप किया और अजय देवगन की पत्नी यानी अभिनेत्री काजोल तो बहुत सारी नसीहत भी दे डाली. बाद में अजय ने इस बात को स्वीकार किया कि उन्होंने ये सब मजाक किया था. हालांकि उन्हें ये देखने को मिल गया कि कौन-कौन काजोल से बात करना चाहता है और काजोल बॉलीवुड फिल्मों में नजर आए या ना आए लेकिन उनका चार्म आज भी बरकरार है. अजय ने इस बात का खुलासा किया कि वे ये मस्ती एक फिल्म के सेट पर से कर रहे थे क्योंकि खाली समय में वे बोर हो रहे थे.

अजय देवगन ने शेयर किया अपनी पत्नी का व्हाट्सएप्प नंबर

अजय देवगन ने जैसे ही ट्विटर पर काजोल का नंबर शेयर किया और उसमें लिखा कि काजोल देश मे नहीं है, उनसे जुड़े रहिए उनके इस नंबर के जरिए. फिर एक दिन बाद उन्होंने ट्वीट किया और लिखा, ”फिल्म के सेट पर प्रैंक बनाना आउटडेटेड हो गया है इसलिए आपके साथ प्रैंक करने की कोशिश की. इस एक दिन के दौरान लगभग लाखों लोगों ने उस नंबर पर फोन किया और व्हाट्सएप मैसेज किया. जिसमें अजय देवगन को जमकर ट्रोल किया गया. कुछ लोगों ने तो काजोल के नंबर को सच मानकर उसपर तरह-तरह के मैसेज किये उन्हें लगा कि ये काजोल का ही नंबर है.

इस बात की जांच-पड़ताल के लिए आजतक की टीम ने अजय देवगन और काजोल की टीम से संपर्क किआ था. अजय ने 10 अंको का नंबर दिया था और जब इसे लोंगो ने सेव किया तो उसमें काजोल की तस्वीर भी लगी थी. आज तक ने जब उस नंबरपर फोन किया तो आवाज को नंबर फॉर्बेडेड करने के साथ रिकॉर्ड किया, हाय मैं काजोल, मैं आपसे बात करने मे असमर्थ हूं, कृपया इस नंबर पर कोई मैसेज भेजें.

वहीं दूसरी ओर जब आजतक ने काजोल की टीम से बात की तो उन्होंने कहा, ”रुको, हम यह भी जानने की कोशिश करते हैं कि ये सब क्या हो रहा है. सबको ये लगा कि अजय देवगन का अकाउंट हैक कर लिया गया है. बिल्कुल वैसे ही जैसे शाहिद का अकाउंट भी हैक कर लिया गया था. मगर जब इस बात की पड़ताल की गई तो पता लगा कि अजय देवगन ने अपने फैंस के साथ प्रैंक किया था.

अजय देवगन और काजोल ने साल 1999 में शादी कर ली थी इन्हें दो बच्चे भी हैं. शादी के इतने सालों बाद भी इनका प्यार बिल्कुल वैसा ही है. इन्होंने साथ में प्यार तो होना ही था, इश्क, गुंडाराज, हलचल, राजू चाचा और यू मी और हम जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. अजय अपने परिवार से बहुत प्यार करते हैं और बहुत गंभीर व्यक्ति हैं लेकिन कभी-कभी मजाक भी करते हैं वो भी सीररियस.

 

Source : Newstrend

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *