‘तान्हाजी’ की स्पेशल स्क्रीनिंग में अजय-काजोल की बेटी ने लूटी महफिल, न्यासा की तस्वीरें हुईं वायरल

अजय देवगन और काजोल की फिल्म ‘तान्हाजी- द अनसंग वॉरियर’ आज रिलीज हो गई । एक दिन पहले यानी गुरुवार को फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। यहां काजोल अपने बेटे युग के साथ फिल्म देखने पहुंचीं । वहीं काजोल की बेटी न्यासा कुछ देर बाद अकेले वेन्यू पर आईं । इस दौरान न्यासा बेहद खूबसूरत दिख रही थीं ।

न्यासा ने फ्लोरल व्हाइट कलर का वन पीस पहना था । उनके बाल खुले हुए थे ।न्यासा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं और फैंस इन्हें बहुत पसंद कर रहे हैं । तस्वीरों में न्यासा अपनी मां काजोल की कार्बन कॉपी लग रही हैं । न्यासा अपनी मां और पापा की फिल्म को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रही थीं ।

बता दें कि यह अजय की बॉलीवुड की 100वीं फिल्म है । इस फिल्म में अजय और काजोल 11 साल बाद एक साथ नजर आ रहे हैं । इससे पहले दोनों ने फिल्म ‘यू मी और हम’ में साथ काम किया है । हाल ही में काजोल ने अजय से पहली मुलाकात के बारे में बात की थी ।

काजोल ने इंस्टाग्राम के पॉपुलर पेज ह्यूमन ऑन बॉम्बे को इंटरव्यू दिया था । इसमें काजोल ने बताया, ‘हम 25 साल पहले फिल्म हलचल के सेट पर मिले थे। मैं शूट के लिए तैयार थी और पूछ रही थी कि मेरा हीरो कौन है? किसी ने अजय की तरफ इशारा किया। वह एक कॉर्नर में बैठे हुए थे। अजय से मिलने से 10 मिनट पहले मैं उनके बारे में बुराई कर रही थी।’

‘फिर हमने सेट पर बात करना शुरू की और हम अच्छे दोस्त बन गए। हम दोनों ही उस समय किसी और को डेट कर रहे थे । मैंने अपने बॉयफ्रेंड के बारे में अजय से शिकायत की थी। जल्द ही हमारा ब्रेकअप हो गया। हम दोनों में से किसी ने एक-दूसरे को प्रपोज नहीं किया। लेकिन यह समझ आ रहा था कि हम साथ हैं।’

Source: Amar Ujala

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *