आशा नेगी से ब्रेकअप होते ही दोबारा हुआ रित्विक धनजानी को प्यार, फोटोज देख फैंस हुए हैरान !

सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से पॉपुलर हुए रित्विक धनजानी कुछ समय पहले अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में थे. रित्विक कुछ समय पहले ही अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड आशा नेगी से अलग हुए हैं और तब से उनके फैन्स ये उम्मीद कर रहे थे कि उनके इस फेवरेट कपल में शायद फिर से सब कुछ हो जाए, लेकिन अब रित्विक धनजानी की कुछ अनदेखी फोटोज सामने आई हैं जिसे देखने के बाद कहा जा रहा है कि रित्विक आशा नेगी की भुलाकर दोबारा किसी से डेट कर रहे हैं. रित्विक के इस नए अफेयर की खबर सुनकर उनके फैन्स को झटका लगा है और हर कोई हैरान है कि रित्विक ने इतनी जल्दी आशा नेगी को भुला कैसे दिया.

किसे डेट कर रहे हैं रित्विक ?

रित्विक की लाइफ में आने वाली इस लड़की का नाम मोनिका डोहरा है. और मोनिका ने ही रित्विक के साथ अपनी रोमांटिक फोटोज़ शेयर किए हैं.

फोटोज शेयर करते हुए मोनिका ने उन्हें अपना सबसे अच्छा दोस्त बताया है. साथ ही उन्होंने रित्विक को ‘आई लव यू’ भी कहकर एक तरह से इस रिलेशनशिप की अनाउंसमेंट भी कर दी है.

कौन हैं मोनिका डोगरा ?

मोनिका डोगरा जानी-मानी अमेरिकन म्यूजिशियन हैं. साथ ही वो कई फीचर फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. मोनिका डोगरा और रित्विक धनजानी की पहली मुलाकात रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी 8’ के दौरान हुई थी. खबरों के अनुसार शो के सेट पर मोनिका और रित्विक खूब मस्ती करते थे. इस शो के दौरान ही दोनों करीब आए.

मोनिका डोगरा ने कही दिल की बात

रित्विक धनजानी की ढेर सारी फोटोज शेयर करते हुए मोनिका डोगरा ने अपने दिल की बात कही है. रित्विक को ‘आई लव यू’ कहते हुए मोनिका ने लिखा है कि जिस तरह से रित्विक हमेशा उनके लिए खड़े रहें, वैसा कोई और नहीं कर सका.

इन पोस्ट को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों डेट कर रहे हैं. हालांकि रित्विक की तरफ से अब तक इस बारे में कोई कंफर्मेशन नहीं आई है. लेकिन उनकी ये फोटोज़ देखकर रित्विक के फैन्स हैरान हैं कि कोई इतनी जल्दी अपनी लॉन्ग टाइम लव लाइफ को कैसे भुला सकता है.

हाल ही में टूटा है आशा नेगी-रित्विक धनजानी का पवित्र रिश्ता

टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ फेम कपल ऋत्विक धनजानी और आशा नेगी टीवी के सबसे फेवरेट कपल माने जाते थे. दोनों लम्बे समय तक रिलेशनशिप में रहे. लेकिन करीबन 6 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद इसी साल दोनों स्टार्स ने अपने रास्ते अलग कर लिए. दोनों के कॉमनफ्रेंड्स के मुताबिक ब्रेकअप की वजह कुछ गलतफहमियां ही थी. इस खबर ने उनके फैंस को भी निराश कर दिया है था.

शादी करने वाले थे रित्विक धनजानी और आशा नेगी

पिछले साल 2019 में रिपोर्ट्स आ रही थीं कि ऋत्विक और आशा जल्द ही शादी करने वाले हैं, लेकिन इसके उल्टा दोनों का अचानक ब्रेकअप हो गया. फैन्स दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद करते थे और दोनों के ब्रेकअप की खबर सुनकर उन्हें भी झटका लगा था. साल 2013, नवंबर में ऋत्विक और आशा ने अपने रिलेशनशिप को पब्लिकली अनाउंस किया. इसके बाद दोनों साथ में डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए सीजन 6’ में नजर आए और इन्होंने ट्रॉफी भी अपने नाम की थी.

Source: Meri Saheli

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *