रामायण की ‘सीता’ ने क‍िया शेयर अपनी सुपरहिट फिल्‍म का गाना, शूटिंग पूरी होने के बाद हीरो ने गवा दी थी अपनी जान !

दोस्तों टीवी पर 33 साल बाद दोबारा प्रसारित होने वाले टीवी सीरियल ‘रामायण’ में सीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखल‍िया इन दिनों सोशल मीडिया काफी चर्चा में हैं और वे काफी एक्टिव भी रहती है। वह अक्‍सर अपनी तस्‍वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर अपनी थ्रोबैक तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में अभिनेत्री दीपिका ने अपनी एक सुपरहिट फिल्‍म का गाना इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है। उनकी इस फिल्‍म ने यूं तो बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचाया था लेकिन इस फिल्‍म के साथ एक दर्दनाक वाकया भी जुड़ा है। शूटिंग खत्‍म करने के बाद इस फिल्‍म के हीरो की एक एक्‍सीडेंट में मौत हो गई थी। दीपिका की ये सुपरहिट फिल्‍म कन्नड़ भाषा की है, जिसमें वह कन्नड़ फिल्‍मों के स्‍टार शंकर नाग के साथ नजर आई थीं।

बता दे की दीपिका ने इस गाने को शेयर करते हुए ल‍िखा, ‘ये गाना मेरी फिल्‍म ‘होसा जीवन’ का है.. इस फिल्‍म के आखिरी शेड्यूल को खत्‍म करने के बाद मेरे को-स्‍टार का एक्‍सीडेंट हो गया और वह इस दुनिया को अलव‍िदा कह गए… इस घटना के बाद मैं काफी सहम गई थी और मुझे इस शॉक से बाहर आने में लंबा समय लगा। ये बताने की जरूरत नहीं है कि फिल्‍म जबरदस्‍त हिट साबित हुई थी… लेकिन इसमें हुआ नुकसान बहुत बड़ा था… मेरे को-एक्‍टर शंकर नाग… ‘

बता दें कि एक्‍टर शंकर नाग कन्नड़ फिल्‍मों का एक बड़ा नाम थे। बता दें कि शंकर नाग ने ही टेलीविजन के सुपरहिट शो ‘मालगुडी डेज’ का निर्देशन किया था। उन्‍होंने इस सीरियल में एक्टिंग भी की थी। शंकर का निधन दावनगेरे कस्‍बे के पास एक कार दुर्घटना में 30 स‍ितंबर, 1990 को हुआ था. वहीं दीपिका च‍िखल‍िया की बात करें तो उन्‍होंने 1983 में आई फिल्‍म ‘सुन मेरी लैला’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। दीपिका, राजेश खन्ना जैसे सुपरस्‍टार के साथ भी काम कर चुकी हैं।

Source: Bollywood Papa

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *