सायंतनी घोष से यूजर ने पूछा इनरवेयर का साइज, ऐक्ट्रेस ने उसे मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ा !

ऐक्ट्रेस सायंतनी घोष ने सोचा था कि लाइव सेशन के दौरान फैन्स के साथ बात करेंगी और खूब मस्ती भी करेंगी, लेकिन उन्हें क्या पता था कि कुछ यूजर्स उनसे फूहड़ सवाल भी कर देंगे। सायंतनी घोष ने शांति से काम लिया और ऐसे-ऐस जवाब दिए कि उनका मुंह ही बंद हो गया। एक यूजर ने तो सारी हदें पार करते हुए सायंतनी घोष ने उनकी ब्रा का साइज का ही पूछ लिया, जिस पर ऐक्ट्रेस करारा जवाब दिया। सायंतनी ने कहा, ‘ पहले मुझे अपने IQ का साइज या लेवल बताओ। मुझे लगता है कि वह ज़ीरो भी नहीं होगा।’

इस सेशन के दौरान फैन्स ने सायंतनी घोष से कई मजेदार सवाल पूछे। एक सवाल था कि अगर सायंतनी ऐक्ट्रेस नहीं होतीं तो क्या होतीं। इसके जवाब में सायतंनी ने कहा कि तब वह डांसर होतीं।

2006 में करियर की शुरुआत, अजय देवगन संग की फिल्म

प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो सायंतनी घोष इन दिनों ‘तेरा यार हूं मैं’ टीवी शो में नजर आ रही हैं। उन्होंने साल 2006 में ‘कुमकुम-एक प्यारा सा बंधन’ से अपने ऐक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और तब से ‘कॉमिडी सर्कस’, ‘क्राइम पेट्रोल’, ‘घर एक सपना’, ‘नागिन’, ‘बनूं मैं तेरी दुलहन’, ‘सबकी लाडली बेबो’, ‘गीत हुई सबसे पराई’, ‘मिसेज कौशिक की पांच बहुएं’, ‘महाभारत’, ‘बैरिस्टर बाबू’ और ‘मेरी हानिकारिक बीवी’ जैसे दर्जनों टीवी सीरियल कर चुकी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sayantani (@sayantanighosh0609)

टीवी के अलावा सायंतनी घोष ने कुछ बंगाली फिल्मों में भी काम किया है। 2013 में वह अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘हिम्मतवाला’ में एक स्पेशल सॉन्ग में नजर आई थीं।

Source: Navbharat Times 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *