अपने पति से बहुत ज़्यादा अमीर हैं ये 5 टीवी एक्ट्रेस, क्या पैसा आता है इनके रिश्ते के बीच ?

कहते हैं, प्यार का रिश्ता हर रिश्ते से बड़ा होता है. प्यार न उम्र देखता है, न मज़हब और न पैसा, प्यार सिर्फ अपने हमसफ़र का साथ चाहता है. प्यार और शादी के बंधन में बंधी ये 5 टीवी एक्ट्रेस अपने पति से बहुत ज़्यादा अमीर हैं, लेकिन इनके लिए इनका रिश्ता पैसे से बड़ा है. ये 5 टीवी एक्ट्रेस अपने पति से बहुत ज़्यादा मशहूर और अमीर हैं, लेकिन इन्होंने पॉप्युलैरिटी और पैसे का घमंड कभी नहीं दिखाया, इनके लिए प्यार पैसे से बड़ा है.

 दिव्यांका त्रिपाठी

‘ये है मोहब्बतें’ सीरियल की एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी टेलीविज़न इंडस्ट्री की एक बड़ी स्टार हैं और दिव्यांका की कमाई भी अपने पति विवेक दहिया से बहुत ज़्यादा है, फिर भी दिव्यांका को अपनी कमाई और अपनी पॉप्युलैरिटी का बिल्कुल भी घमंड नहीं है. दिव्यांका अपने पति विवेक दहिया से बहुत प्यार करती हैं और उनका बहुत ख़्याल भी रखती हैं. दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया का मानना है कि अच्छी फैमिली और अच्छे दोस्त क़िस्मत से मिलते हैं और उनके साथ ज़िंदगी ख़ुशी-ख़ुशी बीत जाती है. दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया की लव केमिस्ट्री देखनी है, तो आप इन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो कर सकते हैं, जहां पर ये कपल अपनी क्यूट पिक्चर्स और वीडियो अपलोड करते रहते हैं. दिव्यांका त्रिपाठी ने अपनी कमाई और पॉप्युलैरिटी को कभी भी अपनी लव लाइफ के बीच में नहीं आने दिया.

दीपिका कक्कड़

ससुराल सिमर का’ सीरियल की एक्‍ट्रेस दीपिका कक्‍कड़ अपने पति से ज़्यादा कमाने वाली और ज़्यादा मशहूर एक्ट्रेस हैं. इसी शो में दोनों को प्यार हुआ था. अपनी पहली शादी से अलग होने के बाद दीपिका को इब्राहिम ने बहुत सपोर्ट किया था और वो दोनों एक दूसरे के करीब आ गए थे. फिर पति दीपिका कक्‍कड़ ने शोएब इब्राहिम से शादी कर ली. आज ये क्यूट कपल अपनी शादीशुदा ज़िंदगी से खुश है और पैसा या पॉप्युलैरिटी इनके रिश्ते के बीच कभी नहीं आई.

रुबीना दिलैक

छोटे पर्दे पर एक संस्कारी बहू से लेकर किन्नर बहू जैसा चुनौती भरा किरदार निभाने वाली अभिनेत्री रुबीना दिलैक अपने पति अभिनव शुक्ला से बहुत अमीर हैं. रुबीना दिलैक काफी समय से टीवी के बड़े-बड़े शोज़ में काम कर रही हैं और उनकी कमाई भी बहुत अच्छी रही है. अभिनव शुक्ला से अफेयर से पहले रुबीना दिलैक की दूसरे टीवी एक्टर्स के साथ अफेयर की ख़बरें काफी सुर्ख़ियों में रहीं, लेकिन जब रुबीना को अभिनव से प्यार हुआ, तो इन दोनों ने शादी का फैसला कर लिया. अब ये क्यूट टीवी कपल हैप्पी मैरिड लाइफ जी रहा है. अभिनव शुक्ला बहुत ज़्यादा पॉप्युलर नहीं हैं, बल्कि रुबीना दिलैक से शादी करने के बाद अभिनव शुक्ला को भी पॉप्युलैरिटी मिली, लेकिन रुबीना को इस बात का कभी घमंड नहीं रहा. वो अपने पति अभिनव शुक्ला से बहुत प्यार करती हैं और अपनी शादीशुदा ज़िंदगी से बहुत ख़ुश हैं.

 भारती सिंह

टीवी इंडस्ट्री की कॉमेडी क्वीन भारती सिंह अपने पति हर्ष लिम्बाचिया से बहुत ज़्यादा पॉप्युलर हैं और उनसे बहुत ज़्यादा कमाती भी हैं. भारती सिंह से शादी करने से पहले हर्ष लिम्बाचिया को कोई नहीं जानता था, लेकिन भारती से शादी करने के हर्ष लिम्बाचिया भी फेमस हो गए. अपने पति से बहुत ज़्यादा पॉप्युलर होने के बावजूद भारती सिंह ने अपनी पॉप्युलैरिटी और पैसे का घमंड कभी नहीं दिखाया.

सौम्या टंडन

‘भाबी जी घर पर हैं’ सीरियल की गोरी मेम यानी सौम्या टंडन अब मां बन चुकी हैं. सौम्या टंडन अपने पति से बहुत ज़्यादा मशहूर हैं. सौम्या टंडन ने अपने कॉलेज के प्रेमी सौरभ देवेंद्र सिंह से शादी की, इन दोनों का अफेयर काफी लंबे समय तक चला. बता दें कि सौम्या टंडन टीवी के अलावा फिल्मों में भी काम किया है, लेकिन सौम्या ने अपनी पॉप्युलैरिटी या अपनी खूबसूरती का घमंड कभी नहीं किया.

Source:- Meri Saheli

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *